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मेरे पास & lt; छवि & gt; एक अंदर & lt; सीमा & gt; एक & lt; ग्रिड & gt; के अंदर। मेरे पास उस छवि (स्रोत) में लोड किया गया आधारमपैकेज। स्क्रॉल-व्हील का उपयोग करके मैट्रिक्स का उपयोग करके छवि को घुमा सकते हैं।
अब मैं छवि पर एक मनमाना x, y पर एक आइकन (कहते हैं, पुश_पिन। बेसमापीपीएनजी और पुश_पिनएनजी के विलय के द्वारा नई छवि बाद में ऑफ़सेट के साथ कुछ एक्स & amp; Y के आधार map.png से संबंधित है।
डेव
कैनवास के रूप में एक सेट में इस तरह से: baseMap.png छवि को प्रदर्शित करते हुए आप आइकन की स्थिति में कैनवास का उपयोग कर सकते हैं। बैकग्राउंड
& lt; ग्रिड & gt; & LT; बॉर्डर & gt; & LT; कैनवास & gt; & LT; Canvas.Background & gt; & Lt; इमेजब्रश इमेज सोर्स = "/ YourAppName; घटक / छवियाँ / बेसमैप पेज" / & gt; & LT; /Canvas.Background> & Lt; छवि स्रोत = "/ YourAppName; घटक / छवियाँ / push_pin.png" कैनवास.लिफ्ट = "100" कैनवास। टैप = "100" / & gt; & Lt;! - स्थिति निर्धारण - & gt; & Lt; / कैनवास & gt; & Lt; / बॉर्डर & gt; & Lt; / ग्रिड & gt; आप या तो हार्ड कोड आइकन की स्थिति या बेहतर अभी भी कर सकते हैं, उनके बजाय डेटा बाइंड करें। canvas.Left और कैनवास। टैप गुणों को एनिमेशन में भी इस्तेमाल किया जा सकता है और ImageBrush क्लास में विभिन्न गुण हैं जिससे यह छवि प्रदर्शित होती है। ।
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