objective c - All sprites added to CCNode are clumped in one point -
मैंने मेरे सीसीएनोड, हार्ट 1 के लिए हर्ड्स 1। सीसीपीटीटी टाइप = CCPositionTypeNormalized
इस्तेमाल किया नोड के अंदर सभी sprites के लिए, मैंने CCPositionType Normalized
का उपयोग भी नहीं किया है, वे एक ही बिंदु पर एक-दूसरे के शीर्ष पर स्टैक करते हैं। क्या मुझे ViewSize से मिलान करने के लिए नोड के ContentSize
को बदलने की आवश्यकता है?
स्क्रीनविड्थ = [[UIScreen मुख्य स्क्रीन] सीमा]। आकार। चौड़ाई; स्क्रीनहाइट = [[UIScreen मुख्य स्क्रीन] सीमाएं] .ize.height; दिल 1 कंटेंट साइज़ = सीजीएसइज़मेक (स्क्रीनविड्थ, स्क्रीनहाइट);
यह सभी sprites को एक बिंदु में दबाने से रोकता है।
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